Header Ads Widget

70+ Latest Sad Shayari For Boys | Sad Shayari For Boys | Very Sad Shayari Status For Boys | Latest Hindi Sad Shayari Boys

 क्या आप लड़के सब Sad Status for Boys Shayari ढूंड रहे है? लड़को के लिए स्पेशल लेके आये आये है ये Boys Sad Shayari Quotes in Hindi पढ़ीए और शेयर करीए Facebook, Whatsapp, Twitter और Instagram पर !!


Latest Sad Shayari For Boys




😞मेरि तन्हाई को मेरा शौक मत समझना,

क्योंकी किसी अपने ने ये बहुत प्यार से दीया था तोहफे में।😞


😞सांस लेने से तेरि याद आति है,

सांस नहिं लेता तो जान भि जाति है,

कह दू कैसे कि इस सांस से जींदा हूं मै,

ये सांस भी तो तेरी याद के बाद हि आति है।😞


😞जींदगी तो कट हि जाती है,

बस यहि एक जींदगी भर

गम रहेगा कि हम उसे ना पा सके।😞


😞तेरे जाने के गम मे रो कर रात गुजरति है,

आखीर क्यों तूने मुझे धोखा दीया,

तेरे बीना जींदगी अब अधूरी सी लगति है,

कीस लिए तूने मुझे अकेला छोड़ दीया।😞


😞उदास हूं, पर आपसे नाराज नहि;

आपके दील में हूं, पर आपके पास नहिं;

झुठ कहूं तो सब कूछ मेरे पास हैं,

और सच कहूं, तो आपकि यादो के

सीवा कुछ भी नहिं।😞


😞उन्हें चाहना मेरि कमज़ोरि हैं;

उनसे कह नहिं पाना मेरि मज़बूरी हैं;

वो क्यों नहिं समझते मेरि खामोशी;

क्या प्यार का इज़हार करना जरुरि हैं।😞


😞अब मेरे दुश्मन भि मूझे ये कह कर अकेला छोड़ गये,

की जा तेरे अपने ही बहुत हैं तूझे रुलाने के लिए।😞


😞मोहब्बत कभि झूठी नहि होती है,

झुठे तो कसमे, वादे और लोग होते हैं।😞


😞याद बन कर मूझे सताओ ना तूम इस तरह,

तेरि याद में मेरा रो रो कर बूरा हाल है,

बस एक बार मेरि ज़िन्दगी में वापस आ जाओ,

मेरे दील में बस अब तेरा हि ख्याल है।😞


😞हमे अकेले रहने कि एक वजह येभी है,

की हमे झूठे लोगोसे रीश्ता तोड़ने में

ज़राभी डर नहि लगता है।😞


Latest Boys Sad Shayari


😞ढुंढ लेते तूम्हे हम, शहर की भिड़ इतन भी न थी.. पर रोक दि तलाश हमने क्योंकी तूम खोये नहिं बदल गए थे….😞


😞थक सा गया है ! मेरी चाहतों का वजूद, अबकोई अच्छा भी लगे तो… इजहार नही करता !!😞


😞रोज़-रोज़ जलते हैं, फीर भी खाक़ न हूएं, अजिब हैं कुछ ख़्वाब भी, बूझ कर भी राख़ न हूएं।😞


😞हजार बातें कहें लोग, तूम मेरी वफा पर यकिन रखना…!😞


😞बहूत करिब से अनजान बनकर गूजरा है वो,

जो बहूत दुर से पहचान लीया करता था कभी..😞


😞ये जो तुम खूदको बदला है .. ये बदला है या “बदला” है!!😞


😞कोई सूलह करा दें जींदगी की उलझनों से…बड़ि तलब लगी हैं आज मूसकूराने की !!😞


😞कूछ ज़ख्म सदीयों के बाद भी ताजा रहते हैं फराज.. वक़्त के पास भि हर मर्ज़ कि दवा नहीं होती…😞


😞मेरा यादों का कश्ति उस समन्दर में तैरति है,

जहां पानि सीर्फ और सीर्फ मेरी आँखों का होता है…😞


😞हीम्मत इतनि थी समून्दर भी पार कर सकते थे,

मजबूर इतने हुए कि दो बुूंद आँसूओं ने डूबो दिया।😞


2022 Latest Sad Shayari For Boys Hindi


😞बेहद हदें पार कि थी हमने कभी कीसी के लीए, आज उसि ने सीखा दीया हद में रहना!😞


😞अगर न लीखते हमतो कबके राख होगये होते,

दील के साथ साथ रूह में भी सूराख हो गए होते!!😞


😞तेरी उम्मिद पे शायद न अब खरे उतरें हम,

इतनी बार बुझे हैं की जलना भूल गए!!😞


😞ऐसा लगता है जैसे हर इम्तिहाँ के लीए…कीसी ने ज़ींदगी को हमारा पता दे दीया है.!!😞


😞समझकर भि जो न समझे उसको समझाकर भि क्या होगा…😞


😞तजूर्बे ने एक ही बात सीखाई है; नया दर्द ही, पूराने दर्द की दवाई है!😞


😞कभी मुझको साथ लेकर, कभि मेरेसाथ चल कर,

वो बदल गया अचानक, मेरि ज़ीन्दगी बदल कर…😞


😞आज एक ख़्वाब ने मूझसे पुछा..

“पुरा करोगे या टुट जाऊँ “😞


😞ना हम-सफर ना कीसी हम-नशिं से नीकलेगा, हमारे पाँव का कांटा हमीं से नीकलेगा- राहत इंदौरी😞


😞कौन सिखा है सिर्फ बातों से, सबको एक हादसा ज़रूरि है…😞


Hindi Sad Shayari For Boys


😞अभी तक मौजूद है इस दिल पर तेरे कदमों के निशां..हमने तेरे बाद किसी को इस राह से गुजरने नहीं दीया।😞


😞जब-जब ‘मूझे’ लगा मैं तेरे लीये खास हुं,

तेरि बेरूख़ी ने ये समझा दीया, मैं झुठी “आस” में हुं…😞


😞अनपढ़ सा मैं, दो लफ्ज़ लीखने लगा हुं, मोहब्बत से मैं घायल बहूत हूआ हुं।😞


😞निंद से क्या शीकवा जो आति नहीं…

कसुर तो उस चेहरे का है जो सोने नहिं देता😞


😞उम्मिदें छोड़ी हैं तूमसे मूहब्बत नहिं…😞


😞नज़रों को युं हि झूका देने से नींद नहि आति, सोते वहीं है जिनके पास कीसीकी यादें नहिं होती।😞


😞ठूकराया हमने भी बहूतों को है तेरि ख़ातीर, तूझसे फासला भि शायद उनकी बद-दूआओं का असर है।😞


😞तूझ से नहि तेरे वक़्त से नाराज़ हुं, जो कभी तूझे मेरे लिए नहीं मीला😞


😞गूजरती है जो दील पर वो जुबान पर लाकर क्या होगा..😞


😞ये ज़िन्दगि आजकल मूझसे नाराज रहती है. लाख दवाइयाँ खाऊं तबीयत खराब हि रहती हैं….😞


Very Very Sad Shayari For Boys


😞जो कभि न भर पाएं ऐसा भि एक घाव है, जि हाँ…उसका नाम लगाव है😞


😞एहसान वो किसी का रखते नहीं मेरा भी चूका दिया; जितना खाया़ था नमक मेरा, मेरे जख्मों पर लगा दीया…😞


😞जो हमें जाहीर करना पड़े वो दर्द कैसा और जो दर्द ना समझ सके वो़ हमदर्द कैसा !!😞


😞नर्म लफ़्ज़ों से भि लग जाति है चोटें अक्सर, रीश्तें नीभाना बड़ा नाज़ूक सा हुनर होता है😞


😞हज़ारों ख़्वाहीशें ऐसी कि हर ख़्वाहीश पे दम निकले, बहूत नीकले मेरे अरमान लेकीन फीर भी कम नीकले- मिर्ज़ा ग़ालीब😞


😞बेहद करिब है वो शख़्स आज भि मेरे इस दील के, जीसने खामोशीयों का सहारा लेकर दूरीयों को अंजाम दीया..😞


😞दील कि उम्मिदों का हौसला तो देखो, इंतजार उसका.. जीसको एहसास तक नहिं।😞


😞दील से मीटा न पाओगे मैंने कहा था, तूम कीसी और के होकर भि मेरे हि रहे।😞


😞तक़दीर के हम सबसे पसंदीदा खीलौना है। वो रोज़ जोड़ति है हमें फीरसे तोड़ने के लीए।😞


😞कौन है जीसमें कमि नहीं होती, आसमां के पास भि तो जमीं नहिं होती।😞


Sad Shayari For Boys Very Sad Shayari


😞परखा बहूत गया मूझे, लेकीन समझा नहि गया।😞


😞कीताब के सादे पन्ने सी शख़्सीयत मेरि; नज़रंदाज कर देते है अक्सर पढ़ने वाले !!😞


😞आईने के सामने खड़े होके खूद से हि माफ़ी माँग लि मैंने…सबसे ज़्यादा अपना हि दिल दूखाया मैंने, औरों को ख़ूश करत करते।😞


😞दीलों में रहता हुं धड़कने थमा देता हुं, मैं इश्क हुं…वजुद कि धज्जीयां उड़ा देता हुं।😞


😞कसुरवार कीसी को क्या समझे गलति तो अपनि थी,

ज़ींदगी बेकदरों को सौप दि, और प्यार लापरवाह से कर लीया।😞


😞राख होने लगि जल-जल के तमन्नाएं, मगर हसरतें कहति है…कूछ और भि अरमाँ होंगे😞


😞ये जो ख़ामोश से अल्फ़ाज़ लीखे है ना, पढ़ना कभि ध्यान से…चिखते कमाल के हैं😞


😞रीश्तों कि दलदल से कैसे नीकलेंगे, जब हर साजीश के पीछे अपने निकलेंगे।😞


😞दूनिया धोखा देकर अक्लमंद होति गई…और हम भरोसा कर के गूनहगार हूए जा रहे…😞


😞तेरा वादा तुहि जाने, मेरा तो आज भी वहि कहना है। जीस दीन सांस टुटेगी, उस दीन आस छूटेगी।😞


Heart Touching Sad Shayari For Boys


😞देखा है ज़ींदगी को कूछ इतने करिब से, चेहरे तमाम लगने लगे हैं अजिब से- साहीर लूधियानवी😞


😞माना मौसम भि बदलते है…मगर धिरे-धिरे; तेरे बदलने कि रफ़्तार से तो हवाएं भि हैरान है।😞


😞कोई उस दूकान का पता बताओ यारों जहां लीखा हो; टुटे दीलों का काम तसल्ली से कीया जाता है।😞


😞सादगि सींगार हो गई, आईनों की हार हो गई, ग़म ने जब से मोल ले लीया, ज़ींदगी उधार हो गई- बेकल उत्साहि😞


😞बेफीक्र हो गया वो मेरी फीक्र करने वाला, जीसके होटों पे अक्सर रहता था ज़ीक्र मेरा😞


😞तरस जाओगे हमारे लबों से सूनने को एक लफ़्ज भि, प्यार कि बात तो क्या हम शीकायत भि न करेंगे…😞


😞कीसी कि कट रही है ज़ींदगी, कोई काट रहा है ज़ींदगी। खूश नसिब है वो, जो जी रहा है ज़ींदगी।😞


😞तूम इश्क़ पकड़कर लाओ, मै खंज़र तेज़ करता हुं..😞


😞अपनि तो ज़ींदगी है अजिब कहानि है, जीस चीज़ को चाहा वो हि बेगानी है।

हँसते भि है तो दूनिया को दीखाने के लीए, वरना दूनिया डुब जाएं इन आँखों में इतना पानि है।😞


😞मेरे अकेलेपन का मजाक बनाने वाले, एकबार जरा येतो बताओ…

जीस भिड़ में तूम खड़े हो, उसमें तूम्हारा कौन है!!😞


🙏🙏🙏🙏🙏🙏The End Thanks🙏🙏🙏🙏🙏🙏


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ