Header Ads Widget

👇Top 10 Attitude Shayari In Hindi 2022 | एटीट्यूड शायरी👇Attitude Shayari

 👇Top 10 Attitude Shayari In Hindi 2022 | एटीट्यूड शायरी👇


मेरे दोस्त आप अगर ऐटिटूड में नहीं रहोगे तो ये दुनिया तुम्हारी वाट लगा देगी और ऐटिटूड में रहोगे तो यही दुनिया तुमको सलाम ठोकेगी। मेरे दोस्त अगर आप ऐटिटूड में रहने के लिए और दुनिया की वाट लगाने के लिए गूगल पर Attitude Shayari ढूंढ रहे हो तो आप सही वेबसाइट पर आये हैं.


इस वेबसाइट में आपको हर तरह की Attitude Shayari (जैसे: Gajab, Normal, Killer, Zindagi, Khatarnak, Hacker, Love, Dosti, Bad, High), Attitude Shayari 2 Line, Attitude Shayari for Boy/Girl, किसी को जलाने की एटीट्यूड शायरी, Attitude Shayari In English Hindi Text, Attitude Status for Boys, Attitude Shayari Copy Paste मिलेंगी जिनको आप सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक, व्हाट्सप्प, इंस्टाग्राम आदि पर शेयर कर सकते हैं.

Attitude Shayari In Hindi


"शरीफ है हम किसी से लड़ते नही पर जमाना जानता है,किसी के बाप से डरते नही"

"तेरा घमंड ही तुझे हरायेगा मै क्या हू,ये तुझे वक्त बतायेगा"

"मुझे मत देखो हजारो में,हम बिका नही करते हजाराे में"

"एक बार वक्त कोबदलने दो तुने सिर्फ बाजी पलटी हैं,मैं जिंदगी ही पलट दुंगा"

"Attitude का अंदाज यही से लगा लो तुम प्लेयर बनना चाहते हो,और मैं गेम चेंजर"

"सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हूँ,इसलिये आजकल रिश्ते कम रखता हूँ"

"भाड़ में जाए लोग और लोगों की बाते,हम तो वैसे ही जियेंगे जैसे हम जिना चाहते हैं"

"मैने खेल हमेस खुद के दम पर खेले है ,इसलिए तेरे जैसा मेरे चेले हैं"

"लोग डुबाने के तरीके खोजते रह गए,और मै (तैरना) सिख गया"

"हमारे कारनामे देखो,हैसियत समझ जाओगे अपनी"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ