Header Ads Widget

Best Ladko Ke Liye Romantic Shayari in Hindi English For Boys | 20+ रोमांटिक शायरी अब हिंदी में !,Romantic Lover Boys Shayari In Hindi

Best Ladko Ke Liye Romantic Shayari in Hindi English For Boys | 20+ रोमांटिक शायरी अब हिंदी में !


मैं आपका लव जीवन को रोमांटिक बना दुंगा यह लव रोमांटिक शायरी हिंदी में. आप अपने प्यार का इज़हार करों एक नए रोमांटिक अनोखे अंदाज में हमारे रोमांटिक शायरी हिंदी के साथ. हम आपके लिए लेके आये है Romantic Shayari in Hindi For Boys का एक नया यूनिक संग्रह जिसकी मदद से आप अपने दिल की बात अपने प्रेमी(Lover) को रोमांटिक तरह से बता(Bata) सकते है और इम्प्रेस(impress) कर सकते हैं.

Best Ladko Ke Liye Romantic Shayari in Hindi English For Boys | 20+ रोमांटिक शायरी अब हिंदी में !

मोहब्बत(Isque) करना है, फिर(Phir) से करना है,

बार बार करना, हजार(Hajar) बार करना है,

लेकिन(Lekin) सिर्फ तुम से(Se) ही करना है.


मेरे दिल(Dil) पर उसके प्यार का उधार रहता(Rahta) है,

मेरी आंखों(Aankhao) में उसके लिये प्यार बेशूमार रहता है,

उसके(Uske) बिना दिन का चैन गया और रातों की नींद गई,

बस धड़कता(Dharkata) इस दिल में वो दिलदार रहता है.


चाहता(Chahta) हूँ उसका नाम लिख दूँ,

अपनी(Apni) हर शायरी के साथ,

लेकिन(Lekin) फिर सोचता हूँ,

बहुत भोली(Bholi) है मेरी जान,

कहीं बदनाम(Badnam) न हो जाए.


तेरे प्यार(Pyar) में एक नशा है,

इसलिये(isliye) ही ये दुनिया हमसे(Hamse) खफ़ा हैं,

मत करना(Karna) हमसे इतनी मोहब्बत,

की तेरा दिल(Dil) ही तुझसे पूंछे की तेरी(Teri) धड़कन कहाँ है.


नजरो(Nazro) से क्यों जलाती हो आग(Aag) चाहत की,

जलाकर(Jalakar) क्यों बुझाती हो आग चाहत की,

सर्द(Sard) रातों में भी कराती(Karati) हो तपन का एहसास,

हवा देकर(Dekar) क्यों बढ़ाती हो आग चाहत की.


मोहब्बत(Mohabaat) में जुदाई भी होती है,

मोहबत(Mohabaat) मे तन्हाई भी होती हैं,

मोहब्बत(Mohabaat) में बेवफाई भी होती है,

तू ज़रा थाम(Tham) कर तो देख हाथ मेरा,

तब तू जानेगी(Janegi) मोहब्बत में सच्चाई भी होती है.


अगर(Agar) कभी उदास हो जाओ तो मेरे(Mere) हँसी मांग लेना,

अगर(Agar) कभी कोई गम आपके पास आये तो मेरी ख़ुशी(Khushi) मांग लेना,

खुदा(Khuda) आपको लम्बी उम्र दे जीने के लिए,

अगर(Agar) एक पल भी कम पड़े तो मेरी जिंदगी(Zindagi) मांग लेना.


इश्क(Ishqu) के दरिया में डूब के पार उतर(Utar) जाएंगे,

एक दूजे(Duje) की बाहों में आकर सवर जाएंगे(Jayenge),

बसाये रखेंगे(Rakhenge) सदा एक दूजे को इस दिल में,

जो कभी बिछड़े(Bichare) तो हम दोनों ही मर जाएंगे.


आँखों(Aanakho) के सामने हमने हर पल आपको(Aapko) ही पाया है,

हमने तो हर पल इस दिल(Dil) में बस आपको ही बसाया(Basaya) है,

हम आपके(Aapke) बिना जिए भी तो कैसे,

क्या कोई(Koi) अपनी जान के बिना भी जी(Ji) पाया है.


सोचो(Socho) उस पल दिल कितना मजबूर(Majbur) होता है,

जब(Jab) कोई किसी की यादो में चूर(Chur) होता है,

प्यार(Pyar) क्या है पता तब चलता(Chalta) है,

जब कोई(Koi) किसी की नज़रो से दूर होता है.


Romantic Lover Boys Shayari In Hindi


हर एक हसीन(Hasina) चेहरे में गुमान(Guman) उसका था,

वस सका न इस दिल(Dil) कोई क्योंकि ये मकान(Makan) उसका था,

मिट(Meet) गया हर एक गम मेरे दिल से,

लेकिन(Lekin) जो मिट न सका मेरे दिल से वो नाम(Name) उसका था.


कहता(Kahta) है पल पल तुमसे हो कर दिल ये दिवाना,

एक पल(Pal) भी जाने जाना हमसे दूर नही(Nahi) जाना.


मोहब्बत(Mohabaat) की शमा जला कर तो देखो,

ये दिलो(Dilo) की दुनिया सज़ा कर तो देखो(Dekho),

तुझे(Tujhe) हो न जाए मोहब्बत(Mohabaat) तो कहना,

ज़रा(Jara) हमसे नजरे मिला कर देखो(Dekho).


गिले शिकवे(Sikwe) मेरे दिल से न लगा(Laga) लेना,

जो कभी(Kabhi) रुठू तो मुझे मना लेना(Lena),

जिंदगी(Zindaji) का क्या पता कल हो(Ho) न हो,

लेकिन(Lekin) जब भी मिलूँ, मुझे गले से लगा(Laga) लेना.


अपनी मोहब्बत(Mohabaat) से सजाना है तुझको,

कितनी(Kitni) चाहत है तुझसे ये बताना है(Hai) तुझको,

राहों(Raho) में तेरी बिछाकर मोहब्बत अपनी(Apni),

इश्क(Ishqe) के सफर पर ले जाना है तुझको(Tujhko).


दिल(Dil) डूब कर रह जाता है तेरे इन आंखों के प्यालों(Pyalo) में,

ये दिल(Dil) उलझ कर रह जाता है तेरे मासूम(Masum) सवालों में,

तुझसे(Tujhse) बढ़ कर न कोई है और न कोई होगा,

तू सबसे(Sabse) हसीन है सब हुस्न(Husn) वालों में.


एहसास के दामन(Daman) में आंसू गिरा कर देखो(Dekho),

प्यार(Pyar) कितना है कभी हमे आज़मा कर(Kar) देखो,

बिछड़(Bichar) कर तुमसे क्या होगी दिल(Dil) की हालत,

कभी(Kabhi) किसी आईने पर पत्थर गिरा कर देखो(Dekho).


किसी(Kisi) को सिर्फ पा लेना मोहब्बत नही होती है(Hai),

बल्कि(Balki) किसी के दिल में जगह बना लेना मोहब्बत(Mahabaat) होती है.


तुझ(Tujh) पर एतवार करना(Karna) हैं,

दिल(Dil) जान से प्यार करना(Karna) है,

मेरी(Meri) ख्वाइश ज्यादा नही बस(Bas) इतनी हैं,

तुझे(Tujhe) हर लम्हे में(Me) अपना बना कर रखना है.


करीब(Karib) रहूं या दूर जाऊँ मैं,

बस मेरा(Meri) तो यही आलम है,

तुझे(Tujhe) हर वक्त चाहूं मैं.


हम(Ham) भी अब मोहब्बत के गीत गाने(Gane) लगे हैं,

जब(Jab) से वो हमारे ख्वाबों में आने(Aane) लगे हैं.


मांग(Mang) लुंगी तुझे अब तकदीर से(Se),

क्योंकि(Kyunki) अब मेरा मन(Man) नही भरता है तेरी तस्वीर से.


किसी(Kisi) मोड़ पर उसका दीदार(Didar) हो जाये,

काश(Kash) उसे भी मुझ पर एतवार(Aitbar) हो जाये,

उसकी(Uski) पलके झुकें और इकरार हो जाये(Jayae),

काश(Kash) उसे भी मुझ से प्यार हो जाये(Jaye.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ