Header Ads Widget

Love Shayari in Hindi For Girlfriend.Best Love Shayari 2022

 Love Shayari in Hindi For Girlfriend.Best Love Shayari 2022


दोस्तों अगर आप किसी से प्यार करते हैं और उसके लिए आप अच्छा अच्छा शायरी खोज रहे हैं लव शायरी खोज रहे हो तो हमारी इस वेबसाइट पर आपको लव शायरी मिलेगा हर तरह का लव  शायरी मिलेगा जैसे:-Love Status Shayari,Love Hindi Shayari,Boyfriend Girlfriend Love Shayari,Girlfriend Shayari,Boyfriend Shayari etc.....Cute Love Shayari For Girlfriend-Boyfriend,Best Shayari..

💓❤"Love Shayari In Hindi For Girlfriend"❤💓2022


💞ना जाने इतना प्यार कहां से आया है
तुम्हारे लिये कि मेरा दिल भी तुम्हारे
खातिर मुझसे रूठ जाता है.
💟


तुम बस मुस्कुराया करो मेरी जान क्युकी
तुम्हारी स्माइल में ही तोह मेरी जान बस्ती है।
💓


💓अपनी सांसों में महकता पाया है तुझे,
हर ख्वाब मे बुलाया है तुझे, क्यू न करे याद
तुझ को जब खुदा ने हमारे लिए बनाया है तुझे.


💓आईना देखोगे तो मेरी याद आएगी
साथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगी
पल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा,
जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी
.💖


💟ज़िन्दगी में कुछ लम्हे खास बन गए
मिले तो मुलाक़ात बन गए बिछड़े तो
याद बन गए और जो दिल से न गए
वो आप बन गए।
💟


💟दिल के कोने से एक आवाज़ आती हैं ।

हमें हर पल उनकी याद आती हैं।
दिल पुछता हैं बार -बार हमसे के
जितना हम याद करते हैं उन्हें
क्या उन्हें भी हमारी याद आती है
💟


💓तुम मेरी बाहों का हार बनो,
मेरे आँखो की चमक बनो,
तुम इस दिल की धड़कन बनो,
मेरे साँसों की महक बनो,
बस हर पल यूही इस दिल की चाहत बनो.
Love You Sweet Heart.
💓


💖तेरे बिना टूट कर बिखर जायेंगे,
तुम मिल गए तो गुलशन की तरह खिल जायेंगे,
तुम ना मिले तो जीते जी ही मर जायेंगे,
तुम्हें जो पा लिया तो मर कर भी जी जायेंगे।
💖


💕सच्ची मोहब्बत एक जेल के कैदी की तरह होती हैं
जिसमे उम्र बीत भी जाए तो सजा पूरी नहीं होती
💕


किसी को नजरों में न बसाओ
क्योंकि नजरों में सिर्फ सपने बसते हैं
बसाना ही हैं तो दिल में बसाओ
क्योंकि दिल में सिर्फ अपने बसते हैं


💙रब से आपकी खुशीयां मांगते है,
दुआओं में आपकी हंसी मांगते है,
सोचते है आपसे क्या मांगे,चलो आपसे
उम्र भर की मोहब्बत मांगते है।💙


💚आज मुझे ये बताने की इजाज़त दे दो,
आज मुझे ये शाम सजाने की इजाज़त दे दो,
अपने इश्क़ मे मुझे क़ैद कर लो,आज जान
तुम पर लूटाने की इजाज़त दे दो.💚


💜प्यार करना सिखा है नफरतो का कोई ठौर नही,
बस तु ही तु है इस दिल मे दूसरा कोई और नही.💜


💝हर कर्ज मोहब्बत का अदा करेगा कौन,
जब हम नहीं होंगे तो वफ़ा करेगा कौन,
या रब मेरे मेहबूब को रखना तू सलामत,
वर्ना मेरे जीने की दुआ करेगा कौन.💝


💓सारी दुनिया के रूठ जाने की परवाह नहीं मुझे,
बस एक तेरा खामोश रहना मुझे तकलीफ देता.💓


💕कुछ लोग ज़िन्दगी में आते है,
प्यार जता कर अपना बनाते है,
कुछ दिनों में ए लोगो के लिए
बस हमें तन्हा कर जाते है.💕


💗खुद नहीं जानती वो कितनी प्यारी हैं ,
जान है हमारी पर जान से प्यारी हैं,
दूरियों के होने से कोई फर्क नहीं पड़ता
वो कल भी हमारी थी और आज भी हमारी है.💗


💟अपने जज्बातों को मैंने उस मुकाम पे ला रखा है,
जहां परवाह नहीं मुझे कि मेरी बात कौन करता हैं।💟


💓गुस्सा होने के बढ़ भी केयर करना
यही तो होता है सच्चा प्यार मेरी जान।💓


❤सुनो ना, वो जो लाखों में एक होता है
ना मेरे लिए बस, वो ही हो तुम।❤


💟सच्चा प्यार और सच्ची केयर करने वाला
हम सफ़र सिर्फ एक बार मिलता है
इसलिए उसको कभी दूर मत जाने देना।💟


💓ये माना कि बड़े ही बदनाम है हम,
कर जाते है शरारत क्योंकि इंसान है हम,
लगाया ना करिए हमारी बातों को दिल से
आपको तो पता है कितने नादान है हम.💓


💕तू मेरी जान है इसमें कोई शक
नहीं तेरे अलावा मुझ पर किसी
और का हक़ नहीं।💕


💕जो कुछ भी मिला है उसी में खुश हूँ
मैं तेरे लिए खुदा से तकरार नहीं करता
पर कुछ तो बात है तेरी फितरत में ज़ालिम
वरना तुझे चाहने की खता बार-बार ना करता.💕


💞मोहब्बत कभी स्पेशल लोगो से नहीं
होती जिससे होती है वही स्पेशल बन
जाता है।💞


💞मेरी दीवानगी की कोई हद नहीं,
तेरी सूरत क सिवा मुझे कुछ याद नहीं
मैं गुलाब हूँ तेरे गुलशन का,
तेरे सिवाए मुझ पे किसी का हक़ नहीं.💞


💖सुनो जान,प्यार में सबसे ज्यादा ज़रूरी अपने
पार्टनर की केयर करना होता है।💖


💕गुस्सा करने के बाद भी Care करना
यही तो होता है सच्चा प्यार।💕


💞कान खोल कर सुन लो जान
लड़ेंगे झगड़ेंगे लेकिन सोयेंगे
साथ में ही जान।💞


💓बेहद ख्याल रखा करो तुम अपना मेरी
आम सी ज़िन्दगी में बहुत ख़ास हो तुम।💓


💕ज़िन्दगी में अगर आप किसी से प्यार
करो तोह उसे खोना मत क्यों की अगर
सच्चा प्यार एक बार खो जाये तो फिर
दुबारा नहीं मिलता।💕


💟इश्क की चोट का कुछ, दिल पे असर हो तो सही।
दर्द कम हो कि ज्यादा हो, मगर हो, तो सही।💟


💞कोई चाहिए जो कहे तुम कामयाब
हो जाओ रिश्ता में खुद ले कर आउंगी।💞


💓तुम बस मुस्कुराया करो मेरी जान क्युकी
तुम्हारी स्माइल में ही तोह मेरी जान बस्ती है।💓


💞किसी से दिल लग जाने को मोहब्बत
नहीं कहते जिसके बिना दिल न लगे
उसे मोहब्बत कहते हैं।💞


💟थोड़ी दूरियाँ भी ज़रूरी है,ज़िन्दगी में, किसी के
इतने करीब भी न जाओ,की वो दूर चला जाये.💟


❤जो दिल से करीब हो उसे रुसवा नही करते,
यूँ अपनी मोहब्बत का तमाशा नही करते,
खामोश रहेंगे तो घुटन और बढ़ेंगी,
अपनो से कोई बात छुपाया नही करते.❤


💓इज़हार से नहीं इंतेज़्ज़र से पता
चलता है मोहब्बत कितनी गहरी है।💓


💞खुशबू बनकर तेरी साँसों में शमा जायेंगे,
सुकून बनकर तेरे दिल में उतर जायेंगे,
महसूस करने की कोशिश तो कीजिये एक बार,
दूर रहते हुए भी पास नजर आएंगे।💞


💝बिना तेरे मेरी हर ख़ुशी अधूरी हैं फिर
सोच मेरे लिए तू कितनी ज़रूरी है।💝


💖आप क्यों नहीं समझते नहीं रहा जाता
आपके बिन अपना ख्याल रखा करो जान।💖


💟हम रूठे भी तो किसके भरोसे रूठें,
कौन है जो आयेगा हमें मनाने के लिए,
हो सकता है तरस आ भी जाये आपको,
पर दिल कहाँ से लायें आपसे रूठ जाने के लिये.💟


💞कुछ ख़ास जानना है तो प्यार कर के देखो,
अपनी आँखों में किसी को उतार कर के देखो,
चोट उनको लगेगी आँसू तुम्हें आ जायेंगे,
ये एहसास जानना है तो दिल हार कर के देखो।💞

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ